पूर्व सीएम की ताबड़तोड़ रैलियां शुरु, ३ दिसंबर को इसराना से होगी शुरुआत, कांग्रेस कमेटी ने रैलियों को लेकर शेड्यूल किए तैयार !!

हरियाणा में 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह एक्टिव हो चुकी है। बता दें कि अगले 2 महीने में फील्ड में, पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के साथ अन्य कई बड़े चेहरे दिखाई देंगे। इसके लिए हरियाणा कांग्रेस कमेटी की ओर से रैलियों को लेकर संशोधित शेड्यूल तैयार कर लिया गया है।

३ दिसंबर को इसराना से होगी रैलियों की शुरुआत

वहीं, आपको बता दें कि नेताओं के हिसाब से कुछ नए कार्यक्रम तैयार किए गए हैं। इसके साथ ही कमेटी के चेयरमैन अशोक अरोड़ा ने बताया है कि इसराना में पार्टी की तरफ से अगली जन आक्रोश रैली 3 दिसंबर को की जाएगी, इसके बाद झज्जर में 17 तारीख को रैली होगी, वहीं, 24 दिसंबर को सिरसा में किसान मजदूर जन आक्रोश रैली रखी गई है। 25 को सफीदों, 31 दिसंबर को होडल और 7 जनवरी को लाडवा में रैली का अगला पड़ाव होगा। इन रैलियों में पूर्व CM और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ अन्य कई वरिष्ठ व तमाम स्थानीय नेता इन कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे।

जन-जन और घर-घर तक पहुंचा रहे कांग्रेस की नीतियां: अशोक अरोड़ा
अशोक अरोड़ा ने बताया कि अब तक कांग्रेस 9 लोकसभा क्षेत्रों में ‘विपक्ष आपके समक्ष’ विशाल जनसभाएं कर चुकी है और 5 जिलों में पार्टी के ‘जन मिलन समारोह’ आयोजित हो चुके हैं। उन्होंनें बताया कि ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान के तहत कांग्रेस गांव, मोहल्ले और बूथ स्तर तक पहुंच चुकी है। इसी तरह अब सभी पार्टी 90 विधानसभा हलकों में जन आक्रोश रैलियां कर रही है। उनका कहना है कि पार्टी नेता और कार्यकर्ता तमाम कार्यक्रमों के तहत जन-जन और घर-घर तक कांग्रेस की नीतियों को पहुंचा रहे हैं।

 कमेटी अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा…….
कमेटी अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी-जेजेपी के पास कांग्रेस की जन कल्याणकारी नीतियों का कोई भी जवाब नहीं है। जेजेपी और बीजेपी की नीतियों से आज़ हरेक वर्ग त्रस्त है। जनता में गठबंधन सरकार के खिलाफ भारी रोष है। यही वजह है कि सत्ताधारी गठबंधन को इस रैली के माध्यम कांग्रेस पार्टी ने उखाड़ने का संकल्प लिया है !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *