पानीपत में तीन बेटियों के सिर से उठा मां का साया, मानसिक रुप से परेशान थी महिला, घर पर निगला जहर, हुई मौत !!

महिला के निगला जहरीला पदार्थ, हुई मौत, ससुरालियों पर केस दर्ज | Voice Of  Panipat

पानीपत जिले के समालखा कस्बे में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद परिजनों ने महिला को गंभीर हालत में कमरे में पड़ा देखा और तुरंत उसे समालखा के सरकारी अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। बता दें कि रोहतक PGI ले जाते समय महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद शव को वापस पानीपत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उसका पंचनामा भरवाकर शवगृह में रखवाया गया। इसके साथ ही परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामले में इत्फ़ाकिया कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

3 minor girls bunked school and reached Indore from Sehore ate poison 2  died - 3 नाबालिक बच्चियों ने स्कूल बंक कर सीहोर से इंदौर पहुंच खाया जहर, 2  की मौत, मध्य प्रदेश न्यूज

मानसिक रुप से परेशान थी महिला
पुलिस को जानकारी देते हुए मृतक महिला ज्योति (32) के जेठ ललित ने बताया कि वो चुलकाना गांव का रहने वाला है। उसने बताया कि ज्योति का पति अमित कुमार दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है और ज्योति 3 बेटियों की मां थी। जिसमें दो बेटियां काफी छोटी हैं और बड़ी बेटी 8वीं कक्षा में पढ़ती है। बताया जा रहा है कि घर पर ज्योति और उसकी बेटियां थीं। इसी दौरान महिला ने शाम के समय संदिग्ध परिस्थितियों में जहर निगल लिया, जिससे उसकी हालत बहुत ज्यादा बिगड़ गई। जिसके बाद महिला की गंभीर हालत में मौत हो गई। ललित ने बताया कि ज्योति मानसिक रूप से परेशान थी !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *