राज्यसभा सांसद ने पानीपत के कई गांवों में किया जनसंवाद कार्यक्रम, पंवार ने दिया आश्वासन, कहा- सभी समस्याओं का शीघ्रता से किया जाएगा निवारण !!

Rajya Sabha MP Krishna Lal Panwar : सेवक बनाकर लोगों की सेवा करूंगा यही  मेरे जीवन का लक्ष्य : कृष्ण लाल पंवार - Hindi Samachar : Latest News in  Hindi, Breaking News in Hindi

पानीपत के नौल्था, डिडवाड़ी, गवालडा और चमराड़ा में राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार ने जन संवाद के माध्यम से ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा अधिकारियों को मौके पर ही उनके समाधान के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा अब तक 30 जन संवाद कार्यक्रम किए जा चुके है और लोगों की समस्याओं का निस्तारण भी किया जा चुका है। इसी के साथ राज्यसभा सांसद ने कहा कि आज प्रदेश के खिलाड़ी खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंनें कहा कि चीन में आयोजित एशियाई खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन ये साबित करता है कि सरकार ने जो खेल नीति तैयार की है वो बेहतरीन है जिसका खिलाड़ी लाभ ले रहे है।

पीएम के कुशल नेतृत्व में देश को मिली मजबूत पहचान: राज्यसभा सांसद
राज्यसभा सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री, मजदूर और किसान वर्ग के हित में योजना बनाते हैं। उनका कहना है कि जिन ग्रामीणों के खेत के रास्ते कच्चे हैं उनके रास्तों को हर हाल में पक्का करवाया जाएगा। राज्य सभा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश को मजबूत पहचान मिली है। ओलावृष्टि में आपातकाल स्थिति में सरकार किसानों को मुआवजा के रूप में 15 हजार रुपए प्रति एकड़ देती है जो पूर्व सरकारी नहीं दे पाई। वृद्ध सम्मान भत्ता में वृद्धि करके वृद्घों का सम्मान किया है।

राज्यसभा सांसद ने लोगों को दिया आश्वासन, कहा- समस्याओं को अति शीघ्रता से किया जाएगा पूरा

जन संवाद के इस कार्यक्रम में लोगों ने बिजली, खेतों के रास्ते, चौपाल की मरम्मत और अन्य कई प्रकार की समस्या रखी। उन्होंनें अति शीघ्रता से इन समस्याओं को पूरा करने का आश्वासन भी दिया। बता जें कि इस मौके पर विभिन्न प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे। वहीं, ग्रामीणों द्वारा राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार का इस कार्यक्रम में पहुंचने पर पगड़ी और शॉल देकर स्वागत किया गया। इस मौके पर राज्यसभा सांसद ने जनसंवाद में प्रदेश तथा केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को भी लोगों के सामने रखा व उनका लाभ लेने का आह्वान किया !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *