हरियाणा रोडवेज बस में चोरी की वारदात को दिया गया अंजाम, महिला के बैग से 9 तोला सोना और 40 हजार कैश गायब !!

1275 new buses will be included in haryana roadways procurement process  completed | जल्द मिलेगी साैगात : हरियाणा रोडवेज के बेड़े में शामिल होंगी  1275 नई बसें, खरीद प्रक्रिया पूरी ...

पानीपत जिले के इसराना उपमंडल की रहने वाली एक महिला के साथ चोरी का मामला सामने आया है। बता दें कि महिला का हरियाणा रोडवेज में पर्स चोरी हो गया। बताया जा रहा है कि महिला करनाल से इसराना तक सफर कर रही थी। जानकारी के अनुसार पता चला है कि पर्स में 9 तोला सोना और डेबिट कार्ड के साथ 40 हजार कैश भी था। इसी के साथ महिला ने 4 अज्ञात सवारियों पर चोरी करने का शक जताया है। मामले की शिकायत तुरंत इसराना थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

करनाल के नमस्ते चौक से हुई थी सवार

पूनम देवी ने इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो गांव अहर, जिला पानीपत की रहने वाली है। उसने बताया कि वो 28 नवंबर की शाम करीब 4 बजे करनाल के नमस्ते चौक से हरियाणा रोडवेज की बस में सवार हुई थी और इसी बस में 3-4 अज्ञात युवक भी सवार हुए थे। उसने बताया कि जब वह इसराना पहुंची, तो यहां उसने अपना बैग चेक किया।

महिला ने चार अज्ञात युवकों पर जताया शक
जब उसने बैग में देखा तो उसमेँ उसका पर्स नहीं था। पूनम ने बताया कि पर्स में 9 तोले सोना, 40 हजार कैश के साथ डेबिट कार्ड भी था। महिला का कहना है कि वो करनाल के नमस्ते चौक से सवार हुई थी और इस बीच में वो कहीं पर भी नहीं उतरी। वह अपनी सीट पर ही बैठी रही। बता दें कि महिला ने उक्त चार अज्ञात युवकों पर शक जताया है, जोकि उसके साथ-साथ बस में सवार हुए थे !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *