Panipat Police

लॉकडाउन की उल्लंघन पानीपत में 186 लोग को गिरफ्तार

लॉकडाउन की उल्लंघना करते पाए जाने पर जिला पुलिस द्वारा अब तक 114 मुकदमे दर्ज कर 186 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है वही 6067 वाहनों के चालान करने के साथ ही 685 वाहनों को इनपाउंड किया जा चुका है। पुलिस द्वारा वाहन चालको पर करीब 2 करोड़ 15 लाख 42 हजार रूपये का जुर्माना लगाया जा चुका है।

पानीपत पुलिस द्वारा लॉकडाउन के दौरान सख्त नाकाबन्दी व निरंतर गश्त कर चैकिंग की गई है जिस कारण पानीपत में लॉकडाउन को प्रभावी रूप से लागू किया गया है। इस दौरान पुलिस द्वारा कानून व आदेशों की उल्लंधना करने वाले के खिलाफ सख्त कार्यवाही की गई है।

सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराई जा रही है। पानीपत पुलिस का प्रत्येक जवान सच्ची निष्ठा व ईमानदारी से अपने कर्तव्यों को निर्वाह कर रहा है। पानीपत जिला को चारों तरफ से सील किया गया है। बैगर अनुमति के कोई भी जिला पानीपत की सीमा में प्रेवश नही कर सकता है। पानीपत पुलिस द्वारा लॉकडाउन के दौरान 37 स्थानों पर नाकाबन्दी करके वाहनों की चैकिंग की जा रही है।

नाकों पर 24 घण्टें जवानो द्वारा सख्त चैकिंग की जाती है। सभी राजपत्रित अधिकारी, प्रभारी थाना/चौकी, पीसीआर व राईडर द्वारा अपने-2 एरिया में निरंतर गश्त की जा रही है। वही ड्रोन से भी विशेष रूप से नजर रखी जा रही है। कानून की उल्लंधना करने पर पुलिस द्वारा 114 अभियोग अंकित किए गए है जिसमें 186 आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है।

इस दौरान पुलिस द्वारा 6067 वाहनो के चालान किए गए है जिसमें से 685 वाहनो को जब्त किया गया है। पुलिस द्वारा वाहन चालको पर करीब 2 करोड 15 लाख 42 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

पुलिस अधीक्षक श्रीमति मनीषा चौधरी जी ने बताया कि कोरोना महामारी के विरुद्ध लडाई में पुलिस विभाग, स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन, नगर निगम व नागरिकों को सराहनीय योगदान रहा है। सभी ने अपनी-2 भूमिका को अच्छे तरीके से निभाया है। पानीपत पुलिस द्वारा आमजन से अपील है कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें।

सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिग का पालन करें।

घर पर रहे, सुरक्षित रहे।

Leave a Comment