शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रणदीप बेनीवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा के साथ हरियाणा के 6 जिलों का किया दौरा..

6 जिलों में बनाए शिवसेना हिंद के जिलाध्यक्ष…

गौ हत्या व आतंकवाद के खिलाफ लड़ेंगे लड़ाई..

शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रणदीप बेनीवाल ने हरियाणा के 6 जिलों का किया दौरा. और कहा कि देश में कहीं भी गौ हत्या नहीं होने देंगे और ना ही आतंकवाद को फैलने देंगे.
धर्म की आड़ में जो लोग देश में दंगे फैलाना चाह रहे हैं उन लोगों को सबक सिखाया जाएगा.. पानीपत से मीटिंग करने के बाद रणदीप बेनीवाल 6 जिलों का दौरा करने निकले व युवाओं को नशा छुड़ाने के लिए प्रेरित किया और शिवसेना हिंद के कार्यकर्ता व आम लोगों से अपील की कि कहीं भी गौ हत्या ना होने दी जाए गो हत्या रोकने के लिए हमें जो भी प्रयास करने होंगे हम करेंगे और दूसरे देशों में बैठकर पंजाब में अशांति फैलाने वाले खालिस्तानीयों के खिलाफ डटकर मुकाबला करेंगे आतंकवाद को पंजाब में अब दोबारा नहीं फैलने दिया जाएगा..

रणदीप ने कहा कि देश और धर्म हमारे लिए सबसे पहले है/ वही बेनीवाल ने 6 जिलों का दौरा करने के बाद सभी जिलों में जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जिसमें पानीपत से रवि वर्मा को जिला अध्यक्ष बनाया गया व बृजेंद्र अन्ना को उपाध्यक्ष बनाया गया, सोनीपत से जस्सा पंडित को जिला अध्यक्ष बनाया गया, रोहतक से सोमवार डांगी को जिला अध्यक्ष व प्रदेश सचिव बनाया गया, करनाल से विक्की नरवाल को जिला अध्यक्ष बनाया गया, अंबाला से सतवीर को जिला अध्यक्ष बनाया गया, यमुनानगर से भूपेंद्र नरवाल को जिला अध्यक्ष बनाया गया..

इस मौके पर बेनीवाल ने एक बड़ा ऐलान किया कि देश में जो भी युवा नशा छोड़ना चाहता है उसको हर महीने बेनीवाल की तरफ से 2 किलो देसी घी दिया जाएगा. व जो नशे के कारण युवा बीमार हो चुके हैं वह स्वास्थ्य जिनका खराब हो चुका है उनका अस्पतालों में इलाज करवाया जाएगा..

इस दौरे में उनके साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा व शिवसेना हिंद की पूरी टीम व बेनीवाल की पानीपत हरियाणा की पूरी टीम साथ थी..

Leave a Comment