10 वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, बदनामी के दर से पी लिया कीटनाशक

समालखा/पानीपत : पानीपत में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। समालखा थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना दो सप्ताह पहले की है। नाबालिग घर से कुछ दूरी पर गोबर डालने के लिए गई थी, तभी उसके साथ दुष्कर्म हुआ। समाज में बदनामी के डर से नाबालिग ने कीड़े मारने की दवा पी ली। आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा है।
छात्रा की मां ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। उसकी 15 साल की लड़की गांव के राजकीय स्कूल में ही दसवीं कक्षा में पढ़ती है। 18 अगस्त को वह परिवार के सभी सदस्यों के साथ खेत में मजदूरी करने के लिए गई हुई थी। बेटी घर पर अकेली थी। कुछ देर बाद ही पड़ोसी ने फोन कर बताया की बेटी की तबीयत खराब हो गई है। घर पर पहुंचे तो लड़की डरी-सहमी हुई थी।
उन्होंने किसी तरह से बात कर उससे डरने का कारण पूछा तो उसने बताया कि 17 अगस्त को शाम के समय वह घर से बाहर गोबर डालने के लिए गई थी, तभी गांव के ही लड़के ने उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया। समाज में बदनामी के डर की वजह से उसने ये बात किसी को नहीं बताई और कीड़े मारने वाली दवा पी ली। परिजनों ने छात्रा को दूसरे जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
आरोप है कि आरोपित युवक अब जान से मारने की धमकी दे रहा है। डर के कारण वे शिकायत करने देरी से आए। थाना प्रभारी हरविंदर सिंह का कहना है कि छात्रा की मां के बयान पर आरोपित अजय के खिलाफ 4 पोस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। बुधवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए जाएंगे।

Leave a Comment