मसाज पार्लर की आड़ में कर रहे थे गलत काम, पुलिस ने दस को पकड़ा

रोहतक-अर्बन एस्टेट थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर एक (Sector-1) के पास स्थित एक मसाज पार्लर में वेश्यावृति के मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने छापेमारी कर चार युवतियों समेत दस आरोपितों को गिरफ्तार किया। पार्लर को एक युवक और युवती मिलकर चला रहे हैं। जिन पर केस दर्ज किया गया है। मामले के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि पेसिफिक मॉल के अंदर एक मसाज पार्लर चल रहा है। जिसमें वेश्यावृति कराई जा रही है। सूचना मिलने पर महिला पुलिसकर्मियों को साथ लेकर टीम गठित की गई। टीम ने पार्लर में छापेमारी की। पुलिस को देखते ही युवक युवतियों के पसीने छूट गए। पुलिस ने मौके से चार युवती समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया। जांच में पता चला कि पार्लर को राकेश नाम का एक व्यक्ति अन्य युवती के साथ मिलकर चला रहा है। अन्य युवकों की पहचान गौरव, वरुण, निखिल और योगेश के रूप में हुई।
जबकि युवतियाें में तीन अलग-अलग कालोनी की रहने वाली हैं। एक युवती कलानौर की है। पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। जहां पार्लर संचालक युवक और युवती को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जबकि अन्य युवक-युवतियों को जमानत मिल गई।
-पहले पकड़े जा चुके मामले
यह पहला मामला नहीं है जब वेश्यावृत्ति के मामले का पर्दाफाश हुआ हो। इससे पहले दर्जनों होटलों, मसाज र्पालरों में वेश्यावृत्ति के मामले सामने आ चुके हैं। कई होटल मालिकों पर सख्त कार्रवाई की गई थी लेकिन इसके बावजूद गलत काम नहीं रुक रहा। वेश्यावृत्ति का मामला पाया गया : सूचना मिलने पर मॉल में चल रहे मसाज पार्लर में छापेमारी की गई थी। जहां वेश्यावृत्ति का मामला पाया गया। आरोपितों पर केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। आठ आरोपितों को जमानत मिल गई। – शमशेर सिंह, एसएचओ अर्बन एस्टेट थाना

Leave a Comment