आर्य कॉलेज की छात्रा प्रेरणा बजाज ने राष्ट्रीय स्तर पर भाषण प्रतियोगिता में जीता प्रथम पुरस्कार

पानीपत-23-02-2021

आर्य कॉलेज के बी.कॉम के दो विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय स्तर पर भाषण प्रतियोगिता और कविता पाठ में पुरस्कार जीतकर कॉलेज का नाम रोशन किया। उप-प्राचार्या डॉ. संतोष  टिक्कू  ने विजेता विद्यार्थियोंं को बधाई दी व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और साथ ही हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. नीरज ठाकुर के साथ सभी स्टाफ सदस्य को बधाई दी।

उप-प्राचार्या डॉ.संतोष टिक्कू ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को हरियाणा साहित्य अकादमी,पंचकुला द्वारा एम.डी.एस.डी. कन्या महाविद्यालय में राष्ट्रीय स्तर पर भाषण प्रतियोगिता व कविता प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया था। इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि हरियाणा साहित्य अकादमी, पंचकुला के निदेशक डॉ. चंद्र त्रिखा रहे।

प्रतियोगिता में लगभग 300 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। जिनमें से आर्य कॉलेज की बी.कॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा प्रेरणा बजाज ने भाषण प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार व बी.कॉम तृतीय वर्ष के छात्र रितिक गुप्ता ने कविता पाठ प्रतियोगिता में सांत्वना पुरस्कार हासिल कर कॉलेज का नाम रोशन किया हैं। उन्होंने यह कहा कि इन ऐसे प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर विद्यार्थियों में आत्म विश्वास आता है, जिससे वो कामयाब होते है।

इन्हें देख कर अन्य विद्यार्थी भी कुछ करने कर जज्बा आता है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है की ये विद्यार्थी भविष्य में भी ऐसे सफलता हासिल करते रहेंगे।इस अवसर पर कॉलेज की उप-प्राचार्या डॉ.संतोष टिक्कू, प्रो.रमेश शिंगला, डॉ. रजनी शर्मा, डॉ.वर्षा, प्राध्यापिका अंजू मलिक समेत भी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

 

Leave a Comment