समाजसेवी व उद्योगपति मुनीष जैन एवं पार्षद विजय जैन ने गुरु तेग बहादुर कोविड अस्पताल बाल जाटान में भेंट की सेवा

पानीपत 12 मई

पानीपत शहर के उद्योगपति एवं समाजसेवी मुनीष जैन एवं नगर निगम पानीपत के पार्षद विजय जैन ने बाल जाटान में नवनिर्मित गुरु तेग बहादुर कोविड अस्पताल में 200 तकिए व तकिये कवर भेंट किए ।

उद्योगपति मुनीश जैन ने कहा कि वे पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज की टीम में प्लाज़्मा डोनेशन अभियान से जुड़े हैं ।और वे प्रमोद विज के सेवा भाव से बहुत ही प्रेरित हैं । पानीपत के तहसीलदार डॉक्टर कुलदीप सिंह ने उन्हें 200 तकिए भेंट करने के लिए संपर्क किया था ।

इसके लिए विधायक प्रमोद विज ने भी उनका उत्साहवर्धन किया । मुनीष जैन ने कहा कि उन्होंने लघु सचिवालय में तहसीलदार कार्यालय में 200 तकिए व 200 पिलो कवर सुपुर्द कर दिए हैं।

इस अवसर पर सुनील सोनी, मुनीष आर्य ,सुशील कत्याल, दीपेश रहेजा, तुषार खरबंदा व विनीत कडवल मुख्य रूप से मौजूद रहे। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील सोनी ने कहा कि विधायक प्रमोद विज कार्यालय से सेवा के कार्य निरंतर जारी रहते हैं।

कोरोना महामारी के चलते जब यह देखा गया कि प्लाज्मा की अस्पतालों में मांग बढ़ रही है । ऐसे में विधायक प्रमोद विज के प्रयासों व प्रेरणा से एक टीम का गठन किया गया । जिसमें मुनीष जैन भी शामिल हैं। यह प्लाज्मा डोनेशन अभियान युद्ध स्तर पर जारी है । एवं मुनीश जैन ने हाल ही में रक्तदान कर एक दुर्घटना ग्रस्त मरीज को बचाने में अहम भूमिका निभाई थी । और आज गुरू तेग बहादुर कोविड अस्पताल में अपनी पॉकेट से पिलो व कवर भेंट करना साधुवाद का विषय है ।

सुनील सोनी ने विजय जैन व मुनीश जैन का इस अवसर पर उत्साहवर्धन किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *