एम कॉम द्वितीय समेस्टर के परीक्षा परिणाम आर्य कॉलेज की सिमरन केयूके में प्रथम

दूसरे और चौथे समेस्टर के परीक्षा परिणाम में केयूके की मेरिट सूची आर्य कॉलेज के 10 विद्यार्थी

मंगलवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र ने एमकॉम द्वितीय व चतुर्थ सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए जिसमें एक बार फिर से आर्य कॉलेज के विद्यार्थियों ने अपनी काबिलियत का लोहा मनवाते हुए दोनों समेस्टर के परीक्षा परिणामों में 10 स्थान हासिल कर कॉलेज का नाम रोशन किया। कॉलेज प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने मेरिट सूची में स्थान बनाने वाले सभी 10 विद्यार्थियों का कॉलेज प्रांगण में पहुंचने पर स्वागत किया व उनको बधाई दी और साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की। साथ ही उन्होंने वाणिज्य विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. मधु गाबा समेत पूरे विभाग को बधाई दी।

आर्य कॉलेज प्रबंधक समिति के प्रधान सुरेंद्र शिंगला ने बताया कि हमारे कॉलेज के एमकॉम के विद्यार्थियों ने परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्वविद्यालय की मेरिट सूची में 10 स्थान हासिल किए हैं, हमें अपने विद्यार्थियों पर गर्व है कि वह हर क्षेत्र में कॉलेज का नाम रोशन कर रहे हैं उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रबंधक समिति की ओर से भी हर संभव यह प्रयास रहता है कि हम विद्यार्थियों को अधिक से अधिक सुविधाएं कॉलेज में उपलब्ध करवाएं जिससे विद्यार्थी उन सुविधाओं का लाभ उठाकर समाज में अपने माता-पिता के साथ-साथ अपने प्राध्यापकों व कॉलेज का नाम भी रोशन करें।

कॉलेज प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय,कुरुक्षेत्र द्वारा एमकॉम द्वितीय व एमकॉम चतुर्थ सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए, दोनों सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में आर्य कॉलेज के 10 विद्यार्थियों ने केयूके की मेरिट सूची स्थान हासिल किए। उन्होंने बताया कि एमकॉम द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में कॉलेज की छात्रा

 

सिमरन गर्ग ने 634 अंक लेकर केयूके की मेरिट सूची में प्रथम स्थान, रजनी ने 621 अंक लेकर तीसरा स्थान, जिया ने 620 अंक लेकर चौथा स्थान, दिव्या गोयल ने 615 अंक लेकर पाँचवाँ स्थान, काजल ढ़ेमबला ने 613 अंक लेकर छठा स्थान, खेमांशु ने 611 अंक लेकर सातवाँ स्थान, तन्वी वर्मा ने 607 अंक लेकर नौवाँ स्थान व अंजलि ने 606 अंक लेकर दशवाँ स्थान हासिल किया। वहीं एमकॉम चतुर्थ समेस्टर के परीक्षा परिणाम आर्य कॉलेज की छात्रा सिमरन सैनी ने 2186 अंक ले केयूके की मेरिट सूची में चौथा स्थान व रुही सचदेव ने  2167 अंक लेकर छठा स्थान हासिल किया। साथ ही उन्होंने बताया कि सोमवार को भी केयूके ने बीए जनसंचार के द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए थे जिसमें आर्य कॉलेज के 5 विद्यार्थियों ने केयूके की टॉप टेन सूची में स्थान हासिल किए थे। उन्होंने बताया कि सत्र 2021 में आए अभी तक के परीक्षा परिणामों में आर्य कॉलेज के लगभग 235 विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय की मेरिट सूची में स्थान बनाकर कॉलेज का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि इस शानदार परीक्षा परिणाम का श्रेय विद्यार्थियों के साथ-साथ उनके माता-पिता व प्राध्यापकों के कुशल मार्गदर्शन को जाता है।

इस अवसर पर कॉलेज के उपप्राचार्य डॉ.नीरज ठाकुर, वाणिज्य विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ.मधु गाबा, प्राध्यापिका मीनाक्षी चौधरी, प्रो. आस्था गुप्ता, प्रो. विवेक गुप्ता, डॉ. मनीषा ढूढ़ेजा, प्रो.राजेश गर्ग, प्रो. पंकज चौधरी समेत सभी सदस्य स्टाफ़ मौजूद रहे।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *