वर्ल्ड कराटे प्रीमियम लीग के लिए सीबीएलयू के स्पोर्ट्स डायरेक्टर ने भारतीय कराटे टीम को किया रवाना

वल्र्ड कराटे प्रीमियम लीग के लिए सीबीएलयू के स्पोर्ट्स डायरेक्टर ने भारतीय कराटे टीम को किया रवानाभिवानी की मिट्टी ने देश को विश्व स्तर के अनेक खिलाड़ी दिए है। जिन खिलाडिय़ों की बदौलत भिवानी को मिनी क्यूबा का नाम मिला है। आज भिवानी जिला के खिलाड़ी विश्व पटल पर अपनी अलग पहचान रखते है, जो कि खेल व खिलाडिय़ों के लिए गर्व की बात है।

यह बात चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय के स्पोर्टस डायरेक्टर डॉ. सुरेश मलिक ने यूएई के शहर फुजैरा में 18 से 20 फरवरी तक आयोजित होने वाली वल्र्ड कराटे प्रीमियम लीग के लिए भारतीय कराटे टीम को रवाना करते हुए कही। इस दौरान भिवानी से राष्ट्रीय कराटे खिलाड़ी सुधीर सहरावत एवं भारतीय कराटे टीम के कोच अनिल श्योराण वल्र्ड कराटे प्रीमियम लीग में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

डॉ. सुरेश मलिक ने कहा कि जिस तरह से भिवानी के बॉक्सिंग, कुश्ती के खिलाडिय़ों ने विश्व पटल पर भिवानी का नाम चमकाने का काम किया है, अब कोच अनिल श्योराण की देखरेख में भी कराटे खिलाड़ी भी उसी  राह पर अग्रसर है। उन्होंने उम्मीद जताई कि विश्व स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में भिवानी के खिलाड़ी स्वर्ण पदक हासिल करते हुए देश का नाम रोशन करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हे विश्वास है कि जल्द ही कराटे खेल में भी भिवानी विश्व में अपनी अलग पहचान बनाएंगा।
फोटो : वल्र्ड कराटे प्रीमियम लीग के लिए भारतीय कराटे टीम रवाना को रवाना करते सीबीएलयू के स्पोर्ट्स डायरेक्टर डॉ. सुरेश मलिक।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *