हरियाणा के सीएम का आज पानीपत दौरा, समालखा अनाजमंडी में पहुंचकर जनसभा को करेंगें संबोधित !!

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल की पानीपत के समालखा कस्बे में आज जन आशीर्वाद रैली है। बता दें कि सीएम कई सामाजिक कार्यक्रमों के साथ-साथ थिराना गांव में ब्रह्माकुमारी संस्थान की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भी भाग लेंगे। जहां वे नशा मुक्ति अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा वे दोपहर को समालखा की अनाज मंडी में आयोजित की गई जनसभा को भी संबोधित करेंगे। वहीं, भापरा स्टेडियम में हैलीपेड बनाया गया है, जहां दोपहर करीब दो बजे सीएम मनोहर लाल भापरा स्टेडियम में बनाए गए हैलीपैड पर पहुंचेंगे। इसके बाद वे भापरा स्टेडियम से चलकर भापरा बाइपास, जीटी रोड होते हुए पुल के नीचे से अनाज मंडी में आयोजित की गई रैली स्थल पर पहुंचेंगे, जहां वे रैली को संबोधित करेंगे।

इन इन घोषणानाओं की जताई जा रही उम्मीद…….
ये उम्मीद जताई जा रही है कि सीएम समालखा नगर पालिका को नगर परिषद बनाने की घोषणा कर सकते हैं। वहीं, इसके अलावा वे 100 बिस्तर वाले समालखा सिविल अस्पताल को अपग्रेड करके 200 बिस्तर वाला अस्पताल बनाने की भी घोषणा कर सकते हैं। इसके साथ-साथ सीएम समालखा में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के आवासीय सेक्टर बनाने और 40 के करीब सड़कें बनाने के साथ-साथ कई गांव में स्टेडियम बनाने की भी घोषणा हो सकती है।

 सीएम के प्रस्तावित दौरे से एक बार फिर खुल गए भापरा स्टेडियम के भाग
उल्लेखनीय है कि सीएम के प्रस्तावित दौरे से भापरा खेल स्टेडियम के एक बार फिर से भाग जाग गए हैं। इसी के चलते प्रशासन ने स्टेडियम की साफ-सफाई करानी शुरू कर दी है। हालांकि, करीब पांच लाख रुपए की लागत से खरीदा गया बॉक्सिंग रिंग देखरेख के अभाव में जर्जर हो गया है। आपको बता दें कि एक साल पहले 15 अगस्त को समालखा स्टेडियम में ध्वजारोहण करने आए सीएम ने जो पौधे रोपित किए थे अब वे भी गायब हैं और ओपन जिम खस्ताहाल है। इसी तरह एनएचएआई विभाग की भी सीएम आगमन से कुंभकर्णी नींद टूट गई है। वे भी आनन फानन में जीटी रोड की सर्विस लेन की टूट-फूट और सफाई करने में जुट गए हैं !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *