पानीपत में अवैध हथियार का सौदागार चढ़ा पुलिस के हत्थे, 5 देसी पिस्तौल के साथ 6 मैगजीन हुई बरामद !!

बुलंदशहर: पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार - Amrit  Vichar

हरियाणा के पानीपत शहर में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। बता दें कि पानीपत में गेस्ट हाउस के साथ लगते गंदे नाले की पुलिया पर पुलिस ने अवैध हथियारों के सौदागार को गिरफ्तार किया है। युवक के पास से 5 देसी पिस्तौल तथा 6 मैगजीन मिली हैं, जिसे वो एक थैले में डालकर हाथों में लेकर बिना डरे पैदल-पैदल जा रहा था। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सूचना मिलते ही गंदा नाला पुलिया के पास पहुंची पुलिस

HC संजय ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो CIA-थ्री यूनिट में तैनात है। उसने बताया कि वो बीती शाम अपनी टीम के साथ गश्त के दौरान पुराना बस स्टैंड के पास मौजूद था और इसी दौरान उन्हें ये सूचना मिली कि एक युवक रेलवे फाटक की ओर से रेस्ट हाउस के साथ लगते गंदा नाला की पुलिया से होता हुआ जीटी रोड से शहर की ओर जा रहा है, जिसके पास अवैध हथियार होने की संभावना हैं।

अवैध हथियारों का गढ़ बना गढ़शंकर, तीन साल में 20 वारदातें -

युवक के पास से 5 देसी पिस्तौल और 6 मैगजीन हुई बरामद
​​​​​​पुलिस की टीम सूचना मिलते ही गंदा नाला की पुलिया के पास पहुंची। जहां उन्होंने सामने से एक युवक को आते हुए देखा। वहीं, युवक सामने खड़ी पुलिस को देखकर एकदम मुड़कर भाग गया, लेकिन टीम ने उसे तत्परता से पकड़ लिया। जब युवक से पूछताछ की गई तो युवक ने अपनी पहचान इकराम पुत्र इकबाल निवासी सुभाष बाजार वार्ड नंबर 10 के रूप में बताई। पुलिस ने युवक के हाथ में लिए हुए सफेद थैला को भी चेक किया। जिस दौरान उन्हें थैले में 5 देसी पिस्तौल और 6 मैगजीन मिली। बताया जा रहा है कि सभी पिस्तौल अनलोड थी !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *