पानीपत में पुलिस ने एक बार फिर की कामयाबी हासिल, 3 देसी पिस्तौल और 40 गोलियों के साथ हथियार सप्लायर को किया गिरफ्तार !!

राजस्थान में 12 देसी पिस्तौल सहित बड़े पैमाने पर हथियार बरामद, दो युवक  गिरफ्तार - large scale weapons including 12 country made pistols recovered  in rajasthan-mobile

पानीपत जिले के समालखा क्षेत्र में CIA-3 यूनिट ने एक बार फिर हथियार सप्लायर को गिरफ्तार करके बड़ी कामयाबी हासिल की है। बता दें कि सप्लायर के पास से 3 देसी पिस्तौल व 40 गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस के द्वारा पकड़े गए इस आरोपी को बरामद हुए हथियार और गोलियां समालखा एरिया में सप्लाई करनी थीं। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर लिया है। HC सुरेंद्र ने समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो CIA-3 में तैनात है। उसने बताया कि वो मंगलवार की शाम अपनी टीम के साथ समालखा बस अड्‌डा पर मौजूद था और इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक युवक समालखा एरिया में देसी पिस्तौल सप्लाई करने की फिराक में गढ़ी छाज्जू मोड़ बापौली रोड पर खड़ा है। पुलिस की टीम सूचना मिलते ही वहां मौके पर पहुंची।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया आरोपी
वहां पहुंचने के बाद उन्होंनें देखा कि मुखबिर के बताए अनुसार एक संदिग्ध युवक वहां खड़ा था। जिसके कंधे पर पिट्ठू बैग लटका हुआ था। पुलिस ने बताया कि आरोपी सामने खड़ी पुलिस को देखकर घबराकर वापस मुड़कर गांव गढ़ी छाज्जू की ओर तेज कदमों से चलने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे कुछ ही कदमों पर पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान बलजीत नगर निवासी महफूज उर्फ फौजी गली नंबर 11 के रूप में बताई।

तलाशी के दौरान हुई आरोपी की पहचान
पुलिस इसके बाद मौके का सरकारी गवाह बनाने के लिए गांव के सरपंच पति को फोन किया, लेकिन उसने खुद को गांव से बाहर होने के बारे में बताया। इसके बाद एक राहगीर ने गवाह बनने की हामी भरी। जिसकी उपस्थिति में पुलिस ने महफूज की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके पहने हुए कपड़ों से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। इसके अलावा उसके कंधे पर लटके पिट्‌ठू बैग की तलाशी ली गई। जिस दौरान बैग से 3 देसी पिस्तौल तथा एक सफेद प्लास्टिक की डिब्बी मिली। जब डिब्बी को खोल कर देखा तो उसमें से 40 गोलियां बरामद हुई। बताया जा रहा है कि तीनों देसी पिस्तौल अनलोड थी !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *