पानीपत में हरियाणा रोडवेज कंडक्टर का बैग बोनट से हुआ चोरी, दस्तावेज के साथ-साथ ५० हजार की टिकट भी ले गया चोर !!

पानीपत को मिला नया बस स्टैंड:सीएम ने किया वर्चुअल उद्घाटन, राज्यसभा सांसद  ने दिखाई हरी झंडी - Panipat Got New Bus Stand: Cm Did Virtual Inauguration  - Amar Ujala Hindi News Live

पानीपत जिले के गांव सिवाह के बाहर जीटी रोड नेशनल हाईवे पर न्यू बस स्टैंड में हरियाणा रोडवेज बस से कंडक्टर का बैग चोरी हो गया। जानकारी के अनुसार पता चला है कि बैग में लगभग 50 हजार रुपए की टिकट थी और इसके अलावा उसमें कुछ जरूरी दस्तावेज भी थे। परिचालक ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

बोनट से हुआ बैग चोरी, सवारी चढ़ाने के लिए नीचे उतरा था कंडक्टर
मैनपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो गांव अधमी का रहने वाला है और वो हरियाणा रोडवेज पानीपत में बतौर परिचालक कार्यरत है। उसने बताया कि 27 नवंबर को उसकी ड्यूटी पानीपत से अधमी (बापौली) जाने वाले मार्ग के लिए काउंटर से लगी थी। उसका पिट्‌ठू बैग बस के आगे ड्राइवर सीट के पास बोनट पर रखा हुआ था। इसके साथ ही उसने बताया कि बस लेकर चलने से पहले वह और चालक जसविंदर सवारी चढ़ाने लगे। इसके बाद जब उसने बस में चढ़कर बैग चेक किया तो बैग बोनट से गायब मिला। उसने तुरंत बस के साथ-साथ आस-पास लोगों से भी बैग के बारे में पूछकर तलाश की, पर बैग का कोई पता नहीं चल पाया।

50 हजार की टिकट के अलावा जरुरी दस्तावेज भी हुए चोरी
परिचालक ने बताया कि उसके बैग में उसका आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, कंडक्टर लाइसेंस के साथ-साथ लगभग 50 हजार रुपए की टिकट भी रखी थी। उसका कहना है कि कोई अनजान व्यक्ति बस से बैग चोरी करके ले गया है !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *