Step mother who killed her son in police arrest

सौतेली मां ने की 8 वर्षीय गुरनूर की हत्या

पटियाला (सुधीर वर्मा)-एसएसपी पटियाला मनदीप सिंह सिद्धू के दिशा निर्देशों के अनुसार जहां पटियाला पुलिस कर्फ्यू और लॉक डाउन के चलते पूरी तरह चौकसी के साथ अपना काम कर रही है, प्राप्त जानकारी के अनुसार पटियाला के गांव घड़ाम में विनोद सिंह और उसकी पत्नी कुलविंदर कौर की यह दूसरी शादी थी ।

इस शादी से पूर्व दोनों के दो-दो बच्चे थे, जिसके पश्चात कुलविंदर विनोद से एक बच्चे की इच्छा रखती थी, परन्तु जब यह इच्छा पूरी नहीं हुई तो उसने विनोद के बच्चों को मारने के लिए जाल बुनना शुरू कर दिया, जिस के तहत 3 तारीख को वह गांव के छप्पड़ में 8 वर्षीय बच्चे गुरनूर को कूड़ा फेंकने के बहाने अपने साथ ले गई और अवसर पाकर उसे छप्पड़ में धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई ।

डीएसपी रूरल अजय पाल सिंह व जुल्का थाना की पुलिस टीम ने प्रारम्भिक जांच में धारा-174 की कार्रवाई की, परन्तु गांव वालों के शक के पश्चात पुलिस ने पुनः जांच की तो पाया कि कुलविंदर कौर ही बच्चे की कातिल है ।

उसने अपने दूसरे पति विनोद की जायदाद को लेकर ही इस घटना को अंजाम दिया ।

जायदाद की भूख आजकल इन्सान के बीच इन्सानियत को इस कदर समाप्त करती जा रही है कि एक मां अपने सौतेले बच्चे की जान लेने में ज़रा सा भी संकोच नहीं करती, परन्तु कहते हैं कि परमात्मा सब कुछ इसी धरती पर ही दिखा देता है और आज कुलविंदर कौर सलाखों के पीछे हैं ।

पुलिस ने धारा-302 के तहत पर्चा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

Leave a Comment