4th day of Garib Majdoor seva rath by kumari Selja

गरीब मजदूर व श्रमिकों को रोटी और पानी चाहिए लठ नहीं: सुनील बिंझौल

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस द्वारा चलाया गया गरीब मजदूर सेवारत लगातार गरीब व असहाय श्रमिकों मजदूरों की सेवा में 24 घंटे लगा हुआ है यह बात सुनील बिंझौल जिला को ऑर्डिनेटर कांग्रेस पानीपत ने बताई ।

आज गरीब मजदूर सेवारथ का करनाल लोकसभा में चौथा दिन था । जिसमें पानीपत नुरवाला चौंक, देवी मंदिर Kutani रोड Babial नाका और और जीटी रोड सागर ढाबे के सामने और करनाल में GT Road नजदीक टोल टैक्स GHrounda और जीटी रोड नजदीक Karn Lake पर मजदूर व श्रमिकों की sanitizer करवा कर पानी ,चना ,गुड ,बिस्कुट ,खीरे और बच्चों को फ्रूटी और चिप्स दिए गए ।

सुनील बिंझौल ने बताया कि हमें कोविड 19के चलते राजनीति से ऊपर उठकर काम करना चाहिए । उसी दिशा में अध्यक्ष हरियाणा कांग्रेस कमेटी कुमारी शैलजा जी ने निरंतर आमजन की सेवा के लिए अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं और पूरे हरियाणा में गरीब मजदूर सेवारथ जगह-जगह आने वाले मुसाफिरों श्रमिकों बच्चों के लिए जलपान व दवाइयों की सुविधा कर रहे हैं ।

बीजेपी के कुछ नेता इस समय में भी गरीबों के नाम का राशन हड़पने का काम कर रहे हैं और कांग्रेस पार्टी गरीबों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है ।

ब्लॉक को-ऑर्डिनेटर पानीपत ग्रामीण राजेश बडोली ने बताया की बीजेपी गरीबों के नाम से वोट तो लेती है रोटी की बजाय लठ देती है और कांग्रेस हमेशा गरीबों के सुख दुख में खड़ी है और खड़ी रहेगी।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कोऑर्डिनेटर सुनील बिंझौल ब्लॉक कोऑर्डिनेटर पानीपत ग्रामीण राजेश बडोली ,युवा कांग्रेसी नेता नीरज शर्मा, सुरजीत सिंह रोहित आदि मौजूद थे ।

Leave a Comment