Mohit sharma with Appointment letter

 मोहित शर्मा बने योगी सेना हरियाणा के प्रदेश महासचिव 

पानीपत

दुनिया में तेजी से आगे बढ़ रहे अंतरास्ट्रीय हिन्दू संगठन ने अब हरियाणा में युवा मोर्चा को मजबूत करने का फैसला किया है ! देश के सभी जिलों में अपने 80 लाख कार्यकर्ता के साथ दस करोड़ लोगो को संगठन में शामिल करने की योजना पर कार्य करते हरियाणा में कुछ पदों पर नियुक्ति की है जिसमे  अशोक नगर तहसील कैम्प पानीपत निवासी नई सोच सोशल एंड वैलफेयर सोसायटी, (रजि•), पानीपत के महासचिव श्री मोहित शर्मा को प्रदेश महासचिव-युवा मोर्चा मनोनीत किया है ! श्री मोहित शर्मा पिछले कई सालो से पानीपत में समाज कल्याण के कार्य करते आये है। पानीपत शहर जे साथ साथ अन्य जिलों मे भी कार्य कर रहे है। मोहित शर्मा के प्रदेश महसचिव नियुक्त होते ही उनके समर्थको ने बधाई दी !

मोहित शर्मा को सभी 90 विधानसभाओ पर युवा मोर्चा व आईटी सेल को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गयी है।

गौरतलब है योगी सेना का निर्माण 2017 में हुआ था संगठन के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुलदीप हिन्दू जी के नेतृत्व में संगठन दुनिया के कई देशो में हिन्दू समाज कल्याण व हिन्दू समाज उथान के लिए धरातल पर कार्य कर रहा है ! योगी सेना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी को समर्पित एक हिन्दू संगठन है ! दुनिया के इतिहास में पहला संगठन है जिसने मात्र तीन सालो में 80 लाख लोगो को अपनी विचारधारा से जोड़ा है ! योगी सेना प्रमुख श्री कुलदीप हिन्दू जी एक अंतरास्ट्रीय हिन्दू नेता है जिनके देश व विदेशो में करोड़ो हिन्दू समर्थक है!

संगठन ने हरियाणा की सभी 90 विधानसभाओ के साथ -साथ हर गांव -गांव तक निशुल्क सदस्य्ता अभियान चलाने का भी फैसला किया है ! कोरोना महामारी में भी संगठन ने हर राज्य में सेवा की है !

इस मौके पर मोहित शर्मा जी के साथ साथ, सौरव शर्मा को प्रदेश सचिव , हांसी निवासी बाबा मुकेश नाथ योगी को प्रदेश प्रचारक ,गोपाल कलोनी पानीपत निवासी श्री राम बाबू को प्रदेश मंत्री-आईटी सेल नियुक्त किया है , बाल राजपुतान करनाल निवासी रवि राणा को जिला प्रचारक करनाल ,श्री धर्मबीर निवासी बाल रागड़ाना को जिला महसचिव करनाल व एसपी शर्मा को अम्बाला का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया !

Leave a Comment