गांव के ही लड़कों ने मारपीट कर किया था बेइज्जत, जिससे आहत होकर व्यक्ति ने संदिग्ध परिश्थितियों लगाई फांसी !!

पानीपत जिले के कुराड़ गांव से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि कुराड़ गांव में  33 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।  बताया जा रहा है कि व्यक्ति को गांव के ही दो लड़कों ने मारपीट कर बेइज्जत किया था और उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसी से आहत होकर उसने ये खौफनाक कदम उठाया। जिसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बलजीत ने आहत होकर खत्म की अपनी जीवनलीला

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो गांव कुराड़ का रहने वाला है और वह पांच बेटों व दो बेटियों का पिता है। उसने बताया कि उसका तीसरे नंबर का बेटा बलजीत (33) था, जोकि उनसे अलग कमरे में रहता था, जिसका 22 नवंबर की रात को अनिल और कुराड़ गांव निवासी मोनू के साथ झगड़ा हो गया था। जिसके बाद आरोपियों ने बलजीत को 23 नवंबर की सुबह अपने घर बुलाया और जान से मारने की धमकी दी। जिससे आहत होकर बलजीत अपने कमरे पर चला गया और वहां जाते ही उसने फांसी का फंदा लगा लिया।

डीजे पर नाचते समय हुआ था झगड़ा
बलजीत के भाई सोनू ने बताया कि 22 नवंबर को गांव में ही शादी थी। जहां, डीजे पर नाचते हुए उक्त दोनों आरोपियों के साथ बलजीत की कहासुनी हो गई थी। जहां आरोपियों ने बलजीत के साथ खूब मारपीट की थी। इतना ही नहीं, उन्होंनें अगले दिन बलजीत को घर बुलाकर बेइज्जत किया और जान से मारने की धमकी दी थी। जिससे आहत होकर बलजीत ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली !!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *